Saturday 28 April 2018

फ्यूशिया ओएस ने Google के एओएसपी पर देखा, नेत्र रूप से एंड्रॉइड ऐप को समर्थन दिया

Google अपने "ओपन सोर्स" फूशिया ओएस पर विकास को बढ़ा रहा है जो पिछले कुछ सालों से काम कर रहा है। ऐसा लगता है कि फ्यूचिया के उल्लेख हाल ही में एआरटी (एंड्रॉइड रनटाइम) शाखा में Google के एओएसपी (एंड्रॉइड ओपन सोर्स प्रोजेक्ट) में देखे गए हैं, जो मूल एंड्रॉइड ऐप्स के लिए समर्थन का सुझाव देते हैं। इसके अतिरिक्त, फूशिया ओएस स्मार्टफोन, टैबलेट और कंप्यूटर पर काम कर सकता है, जो एक प्रकार का एकीकृत अनुभव बना सकता है।

Fuchsia OS Spotted on Google's AOSP, Said to Natively Support Android Apps

एक्सडीए डेवलपर्स के मिशाल रहमान ने एक ट्वीट में एओएसपी में फूशिया ओएस देखा। रहमान के दावों के अनुसार, Google एआरटी के साथ फूशिया बना रहा है जो ऑपरेटिंग सिस्टम को मूल एंड्रॉइड ऐप समर्थन ला रहा है। यह विशेष रुचि है क्योंकि देशी समर्थन का मतलब है कि ऐप डेवलपर्स से कोई और बदलाव या बदलाव नहीं - इस प्लेटफ़ॉर्म पर ऐप्स चलाने की आवश्यकता होगी। कुछ ट्विटर उपयोगकर्ता फूशिया को एंड्रॉइड ओएस के लिए आधार बनने की उम्मीद करते हैं, साथ ही बाद वाले लिनक्स के बजाय फूशिया के शीर्ष पर बनाया गया था।

हालांकि, यह संभावना नहीं है कि Google मोबाइल प्लेटफॉर्म स्विच करने के लिए उपभोक्ताओं की कठोरता पर विचार करते हुए फूशिया ओएस के साथ अपने अल्ट्रा-लोकप्रिय एंड्रॉइड ओएस को प्रतिस्थापित करना चाहेंगे।

अलग-अलग, इस साल जनवरी में यूट्यूब पर पोस्ट किए गए वीडियो की एक श्रृंखला ने हमें पिक्सेलबुक पर चलने वाले फूशिया ओएस पर एक नज़र डाली, जो मोबाइल और डेस्कटॉप प्लेटफार्मों पर समर्थन का सुझाव देती है।

फूशिया के पीछे बहुत इतिहास है। 2016 में, रिपोर्टों में कहा गया था कि फूशिया ऑपरेटिंग सिस्टम का ध्यान आईओटी (चीजों का इंटरनेट) और अन्य एम्बेडेड हार्डवेयर के लिए सॉफ्टवेयर बनाने पर था। इसके अतिरिक्त, पिछले साल मई में, इंजीनियरिंग (एंड्रॉइड) के वीपी, डेव बर्क ने कहा कि फूशिया ओएस एंड्रॉइड से स्वतंत्र है और यह एक प्रारंभिक चरण प्रयोगात्मक परियोजना है।


No comments:

Post a Comment

https://www.highrevenuegate.com/bwq40pbgv7?key=46d154ddb7d14225ffc7cc6ff7c822f7 https://www.highrevenuegate.com/bwq40pbgv7?key=46d154d...