Thursday 26 April 2018

OnePlus 6 में एक और प्रमुख feature की सुविधा हो सकती है

OnePlus 6 super slow motion

वनप्लस 6 में इतने सारे रिसाव हुए हैं कि ऐसा लगता है कि 16 मई की आधिकारिक लॉन्च तिथि से पहले पता चल गया है।

अब अफवाह मिल पर दिखाई देने वाली नवीनतम सुविधा सुपर धीमी गति वीडियो है।

इसका मतलब यह है कि, वनप्लस मूल्य के अपने प्रमुख प्रतिद्वंद्वियों को कम करने की उम्मीद होने के बावजूद, इसकी सुविधाओं के अधिकांश होने पर, सबसे अधिक होना चाहिए।
Leaked images reveal an all-glass back and vertically-aligned dual-camera system

सुपर धीमी गति वीडियो और दोहरी पीछे कैमरों से एक ग्लास बैक और उच्च-रिज़ॉल्यूशन एज से बढ़त स्क्रीन तक पायदान के साथ पूर्ण हो जाता है। यह वास्तव में एकदम सही फ्लैगशिप फोन हत्यारा हो सकता है।

सुपर स्लो मो नामक फीचर, मोबिजियन द्वारा आधिकारिक वनप्लस इंडिया वेबसाइट पर जल्दी से नीचे जाने से पहले देखा गया था।

छवि ने बस कहा: "सुपर स्लो मो में लाइव लाइफ" और उसके तहत "धीमा समय और वनप्लस 6 की सुपर स्लो मो सुविधा का अनुभव करें"।
OnePlus 6 concept images REVEALED
सुपर धीमी गति वीडियो सुविधा सैमसंग गैलेक्सी एस 9, हुआवेई पी 20 प्रो और सोनी एक्सपीरिया एक्सजेड प्रीमियम पर भी पाई जाती है, जिनमें से सभी 960 फ्रेम प्रति सेकेंड मोड की पेशकश करते हैं।

इसलिए वनप्लस को कम से कम 960 फ्रेम दर की पेशकश करने की उम्मीद है।

अगर प्लंबर चश्मे सटीक साबित होते हैं तो वनप्लस 6 कैमरा फोटोग्राफी के लिए भी प्रभावित होना चाहिए।

इसमें 16 एमपी और 20 एमपी सेंसर के साथ एक दोहरी रीयर कैमरा होना चाहिए जो इसे स्मार्टफोन पर सबसे शक्तिशाली बनाता है। निश्चित रूप से वनप्लस एक अंतिम परिणाम के लिए उस शक्ति का उपयोग कैसे करता है।

वनप्लस द्वारा छेड़छाड़ की गई सुपर फास्ट प्रोसेसिंग को इस उच्च अंत वीडियो फीचर की पेशकश करने में मदद करनी चाहिए। वनप्लस एक ज़िप्पी क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 सीपीयू के साथ आ जाएगा जो 8 जीबी रैम तक समर्थित है, संभावित रूप से, वहां से सबसे तेज़ स्मार्टफ़ोन में से एक है।
Android P will replace Oreo

वनप्लस 6 अभी तक कंपनी से सबसे महंगा फोन होने की अफवाह है। फिर भी वह कीमत लगभग 500 पाउंड पर भी प्रतिस्पर्धा को कम कर देगी। सैमसंग गैलेक्सी एस 9 £ 739 है जबकि आईफोन एक्स £ 999 है।

इसलिए न केवल वनप्लस 6 हार्डवेयर के लिए फ्लैगशिप फोन से मेल खाता है, बल्कि इसे अपने नजदीक स्टॉक एंड्रॉइड भी चलाया जाना चाहिए, जो वास्तव में वहां के अन्य और अधिक चमकीले एंड्रॉइड हैंडसेट के लिए बेहतर अनुभव है।

वनप्लस से 16 मई को बिकने वाली घटना में अपना वनप्लस 6 लॉन्च करने की उम्मीद है।


No comments:

Post a Comment

https://www.highrevenuegate.com/bwq40pbgv7?key=46d154ddb7d14225ffc7cc6ff7c822f7 https://www.highrevenuegate.com/bwq40pbgv7?key=46d154d...