Tuesday 8 May 2018

इरुंबुथराई 'ट्रेलर: इस फिल्म में विशाल बनाम डेटा, अर्जुन और सामंथा अभिनीत


इरंबुथिरई अपने ट्रेलर के रिलीज के बाद जनता से जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त कर रहा है। विशाल एक सेना अधिकारी की भूमिका निभा रहा है। उनका चरित्र बहुत आक्रामक है और वह अक्सर लोगों को मारने वाली चेन्नई सड़कों पर पाए जाते हैं। उनका कठोर व्यवहार लोगों के इलाज के तरीके से स्पष्ट है।



खैर, ट्रेलर काफी रोचक है और पूरी कहानी का विचार देता है। लोग इसे बड़े पैमाने पर सराहना कर रहे हैं। विशाल की भूमिका के बारे में मनोरंजक रेखा, जो कि साइबर क्राइम में लगी हुई है, लोगों के बीच अधिक सनकी उत्तेजित कर रही है। यह आकर्षक टेक्नो-एक्शन-थ्रिलर विशाल फिल्म फैक्ट्री के बैनर के तहत बनाया गया है और पीएस मिथ्राम ने इसे निर्देशित किया है। विशाल के साथ, विभिन्न अन्य सितारे अर्जुन सरजा और समंथा अक्किनेनी सहित लोगों का भी मनोरंजन करेंगे।

इस एक्शन थ्रिलर में निश्चित रूप से अत्यधिक कार्रवाई होगी, स्क्रीन की तैरना, पेंचों का भार और भी बहुत कुछ होगा। अर्जुन की सूचना शक्ति है 'लोगों को अत्यधिक पसंद किया जाता है और फिल्म में उनके बुरे चरित्र के बारे में स्पष्ट रूप से चित्रित किया जाता है।

यह डेटा गोपनीयता की दुनिया में आम आदमी के लिए एक लड़ाई है - कॉर्पोरेट के साथ एक व्यक्ति की लड़ाई का प्रदर्शन किया गया है। खलनायक होने के अर्जुन, ट्रेलर में दिखाए गए चीजों में हेरफेर करने की कोशिश करता है। उनके संवाद उनके बारे में सब कुछ दर्शाते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि विशाल उसे कैसे रोकता है और लोगों को अपने क्रूर कृत्यों से बचाता है।

तमिल सिनेमा के एक लोकप्रिय स्टार होने के नाते, लोग उसे देखना चाहते हैं और रजत स्क्रीन पर सुनहरे दिल वाले व्यक्ति की उपस्थिति का आनंद लेना चाहते हैं। खैर, यह इच्छा 11 मई को स्क्रीन पर हिट होने के बाद पूरा हो जाएगी। इसे पहले 11 मई से पहले रिलीज होने वाला था, लेकिन उद्योग के कर्मचारी अब हड़ताल पर थे क्योंकि इसे 11 मई को रिलीज किया जाएगा। प्रशंसकों को इरंबुथिरई की रिहाई के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment

https://www.highrevenuegate.com/bwq40pbgv7?key=46d154ddb7d14225ffc7cc6ff7c822f7 https://www.highrevenuegate.com/bwq40pbgv7?key=46d154d...