Saturday 28 April 2018

टाटा नेक्सन आईपीएल टीम के संस्करणों ने ध्यान आकर्षित किया: सनराइजर्स हैदराबाद संस्करण से पता चला

टाटा मोटर्स भारत में सबसे बड़ी खेल आयोजन, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए आधिकारिक भागीदारों में से एक है। इसलिए, आपने टाटा नेक्सन एसयूवी को स्टेडियमों में प्रदर्शित किया होगा जहां आईपीएल मैच खेले जाते हैं।

टाटा मोटर्स के डीलरशिप में से कुछ ने टाटा नेक्सन के आईपीएल संस्करणों को संभावित ग्राहकों को आकर्षित करने का एक शानदार तरीका पाया है। मुंबई इंडियंस की लिविंग के साथ टाटा नेक्सन की तस्वीरें पिछले हफ्ते वायरल बन गईं, इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने संस्करण बना दिया। टीम में शामिल होने के लिए नवीनतम सनराइजर्स हैदराबाद संस्करण है।

Tata Nexon Sunrisers Hyderabad edition

टाटा नेक्सन सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल संस्करण टाटा मोटर्स द्वारा किए गए एक एक्सेसोरिज्ड नेक्सन नहीं है। नेक्सन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स संस्करण के समान, यह एक डीलर-स्तरीय संशोधित पेशकश है।

नेक्सन सनराइजर्स हैदराबाद संस्करण में सफेद पूरी तरह से विरोधाभास के आधार शरीर के रंग पर छत पर मैट लाल लपेटें। लाल रंग के स्पर्श पीछे बम्पर, सामने बम्पर, और कोहरे दीपक bezels तक बढ़ा दिया गया है। पिछली पंक्ति के दरवाजे पंखों के decals हो जाता है और छत की नोक पर बोनेट से चल रहे एक काले पट्टी अन्य दृश्य अद्यतन हैं।
Image may contain: car

टाटा नेक्सन हैदराबाद सनराइजर्स आईपीएल संस्करण टॉप-स्पेक एक्सजेड + संस्करण पर आधारित है और इसलिए यह एलईडी डीआरएल, 16-इंच हीरा-कट मिश्र धातु पहियों, पीछे धुंध दीपक, पुश-बटन स्टार्ट के साथ स्मार्ट कुंजी, एडजस्टेबल रीयर जैसी सुविधाओं से भरा हुआ है। -सैट हेडरेस्ट, सामने और पीछे के केंद्रीय armrests, एक स्पर्श नीचे चालक पक्ष बिजली खिड़की, पीछे वाइपर और वॉशर, पीछे defogger और दूसरों।

नेक्सन में 1.2 लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल मिल ने 5,000 आरपीएम पर 108.5 बीएचपी और नेक्सन में 2,000-4,000 आरपीएम पर 170 एनएम टोक़ विकसित किया। दूसरी तरफ 1.5 लीटर रेवोटोरक डीजल इंजन 108.5 बीएचपी 3,750 आरपीएम और 260 एनएम टोक़ 1,500-2,750 आरपीएम पर मंथन करता है।





No comments:

Post a Comment

https://www.highrevenuegate.com/bwq40pbgv7?key=46d154ddb7d14225ffc7cc6ff7c822f7 https://www.highrevenuegate.com/bwq40pbgv7?key=46d154d...